बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, घर से कीमती सामान गायब

खबरें अभी तक। गाजियाबाद के पॉश पटेल नगर इलाके में 17 अगस्त को बुजुर्ग महिला का शव घर में मिला था। जिसे पुलिस ने हार्टअटैक से मौत बताया था। लेकिन उस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हुआ है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी ।वारदात से साफ है कि अब बुजुर्ग घर में भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं।

गाजियाबाद में बुजुर्ग की घर में गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग महिला कमलेश घर में अकेली रहती थी। पास में ही बेटी और दामाद रहते हैं। 17 अगस्त को जब परिवार ने उन्हें फोन किया, तो फोन नहीं उठा। परिवार के लोगों ने जब उनके पटेल नगर स्थित आवास पर जाकर देखा, तो महिला मृत अवस्था में थी ।

घर से कीमती सामान , सोने के गहने गायब थे। लेकिन शुरुआती दौर में पुलिस ने कहा कि यह हार्टअटैक है । और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 3 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। जिसमें यह साफ हुआ है कि 60 साल की कमलेश की गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मामले में नौकरानी से पूछताछ की है। अभी तक कातिल का पता नहीं है। और मामला एक मर्डर मिस्ट्री बन गया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वारदात के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या एनसीआर में बुजुर्ग अब घर में भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं।