साध्वी प्राची ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं का लिया जायजा

खबरें अभी तक। रूड़की पहुंची हिन्दू संगठनों से जुड़ी साध्वी प्राची ने गाय को लेकर देश में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को जायज ठहराया है. उनका कहना है की लोगों को मजबूरी में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देना पड़ता है. साध्वी प्राची ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं में पुलिस प्रशासन को दोषी ठहराते हुए कहा है कि जब हमारे घरो में से गाय को कुछ लोग चुराकर ले जाते है. और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है तो मजबूरी में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देना पढ़ता है।

आसाम में चल रहे नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन के मामले में उन्होंने कहा की बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला केवल आसाम का नहीं है। बल्कि पुरे देश का मामला है। करोड़ो बांग्लादेशी देश की सड़को पर पैर पसारे पड़े है जैसे यह देश उनके बाप की धर्मशाला हो इस देश को आजाद कराने के लिए लाखों लोगो ने कुर्बानिया दी है। केंद्र सरकार को बिना देर उनपर कार्यवाही करनी चाहिए और सभी घुसपैठियों को कान पकड़कर देश की सीमा से बाहर कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा की बांग्लादेशी घुसपैठियों को जिन नेताओ ने वोटर आईडी देने का काम किया है और उनको भारत की नागरिकता दिलाने का काम किया है. उन नेताओ पर भी कार्यवाही होनी चाहिए उनको जेल में डालने काम करना चाहिए क्योंकि वह भी देशद्रोही है उन्होंने हिन्दुस्तानियो के रोजगार छीनने का काम किया है।