मामूली टक्कर लगने से गुस्साये व्यक्ति ने युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। दिल्ली के नांगलोई से एक बेहद ही सनसनीखेज घटना सामने आई है, जो ये साबित करता है कि व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति कि जान की कदर नहीं है. प्रत्येक व्यक्ति इस कगार में रहता है कि कब उसे कोई मिले और वो उस पर अपना गुस्सा निकाले. भारत जैसे देश में जंहा गांधी जी जैसे अहिंसावादी व्यक्ति जन्में उस देश में हर पल मॉब लिंचिंग या भीड़ द्वारा पिटाई कि घटना सामने आती रहती है.

आपको बता दें कि राजधानी के नांगलोई इलाके में सड़क पर चलते समय एक शख्स को लगी मामूली सी टक्कर दीपक नाम के युवक के लिये जानलेवा साबित हुई. इस टक्कर से नाराज दूसरे व्यक्ति ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार घटना रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रेगर चौपाल इलाके की है. दीपक (27) सड़क पर चलते वक्त आरोपी बोल्ट से टकरा गया. इसके बाद दोनों में महाबहस होने लगी. इस बीच दीपक ने बोल्ट को अपशब्द बोल दिए, जिसके बाद बोल्ट आग बबुला हो गया और  उसने दीपक की पीट-पीट कर हत्या कर दि.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी पीड़ित को नजदीक के एक पार्क में ले गया जहां उसे बुरी तरह से पीटा. अधिकारी ने बताया कि दीपक को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान अंदरूनी रक्तस्राव की वजह से उसने दम तोड़ दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.