केरल बाढ़ प्रभावितों के लिए HONDA ने चलाया मुफ्त सर्विस अभियान, स्पेशल एक्सचेंज ऑफर का भी किया ऐलान

खबरें अभी तक। केरल में आई भारी बाढ़ के बाद हुई तबाही में देश के हर कोने से मदद की जा रही है। पहले देश की सरकार फिर राज्य की सरकार और अब इस कड़ी में बाढ़ से प्रभावित केरल के पुनर्निर्माण में योगदान के प्रयास में होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने राज्य में होंडा के सभी टू-व्हीलर ग्राहकों के लिए मुफ्त सर्विस अभियान और स्पेशल एक्सचेंज ऑफर का ऐलान किया है।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार, केरल का अधिकृत डीलर नेटवर्क बाढ़ प्रभावित ग्राहकों की मदद के लिए सक्रिय हो गया है। कंपनी इन ग्राहकों के लिए लेबर शुल्क और इंजन ऑयल का खर्च खुद उठाएगी। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है।

इसके अलावा कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए 2000 रुपये का स्पेशल एक्सचेंज बोनस स्कीम भी पेश किया है। जो बाढ़ में खराब हो चुके वाहनों को होण्डा के नए वाहनों के साथ बदलना चाहते हैं।

कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ मिनोरू काटो ने कहा, ‘केरल सदी की सबसे भयंकर बाढ़ के कारण जबरदस्त त्रासदी के दौर से गुजर रहा है। होंडा राज्य के लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि वे एक बार फिर से अपने जीवन को सामान्य तरीके से शुरू कर सकें। होंडा का यह योगदान राज्य के स्थानीय लोगों के जीवन को फिर से पटरी पर लाने में मददगार साबित होगा।’