कलयुग के बेटे ने मां पर किया हमला, पिता को दी गोली मारने की धमकी

खबरें अभी तक। बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी बिहार के लोग शराब का कहीं न कहीं से बंदोबस्त कर के शराब पी रहे हैं. क्या बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब बेचने वालों को कोई ड़र नहीं है? शराबबंदी के बाद भी शराब पीने के लिए लोग किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार हो रहे हैं  इसको लेकर रोज नए अपराध की घटना भी सामने आ रही है.

आपको बता दें कि पटना से 30 किलोमीटर दूर मसौढ़ी प्रखंड में एक घटना सामने आई है. यहां पर एक बेटे को उसकी मां ने शराब पीने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी मां पर ही हमला बोल दिया. जी हां शायद आपको इस घटना पर यकिन न हो लेकिन मसौढ़ी थाना के कैलूचक मोहल्ले में रविवार शाम को एक कलयुगी बेटे राजकुमार ने अपनी मां की हत्या करने की कोशिश की. उसने उस मां की हत्या करने कि कोशिश कि जिसने उसे इस लायक बनाया कि आज वो इस संसार में रह रहा है. उसे शराब के नशे में इतना भी होश नहीं रही की जिस मां ने उसे जन्म दिया है वह उसके साथ ही ऐसी घिनौनी हरकत कर रहा है.

दरअसल, राजकुमार शराब के नशे में धुत अपने घर पहुंचा और शराब खरीदने के लिए मां से पैसे की मांग की. मां ने जब पैसे देने से इनकार किया तो राजकुमार ने उसका गला दबाना शुरू कर दिया. इसी दौरान वहीं पर मौजूद राजकुमार के पिता ने अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की तो कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ भी मारपीट की.

किसी तरीके से पत्नी की जान बचाने के बाद राजकुमार के पिता ने स्थानीय पुलिस में जाकर अपने बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया. बेटे की गिरफ्तारी के बाद राजकुमार के माता-पिता ने कहा कि उनका बेटा शराबी था. उन्‍होंने बताया कि जब भी वे राजकुमार को शराब पीने के लिए पैसे देने से इनकार करते थे तो वह उन्हें गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दिया करता था.