गौ तस्कर को लोगों ने पकड़ा, आधा सिर मुंडकर किया पुलिस के हवाले

 

ख़बरें अभी तक। हरियाणा प्रदेश में गौ तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन वह तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत के सोहटी गांव से सामने आया है, जहां ग्रामीणों ने एक गौ तस्कर को पकड़ा है। वही गौ तस्कर को पकड़ने के बाद उसका सिर मुंडवाया दिया गया।

गौ तस्कर ने खुद कबूल किया है कि वह गाय को कटवाने के लिए वह दिल्ली ले जाता था। की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, लेकिन पुलिस और ग्रामीण सिर मुंडवाने की बात से इनकार कर रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है। वीडियो में आपको एक युवक आधा सिर मुंडवाए हुए नजर आ रहा है। हैरीना वाली बात है कि यह युवक कबूल कर रहा है कि वह है गोवंश को यहां से लेकर दिल्ली के लिए ले जाता था,जहां उनकी हत्या करता था और इससे पहले भी वह कई बार यहां गोवंश ले जा चुका है।

फिलहाल ग्रामीणों के हत्थे यह गौ तस्कर ही चढ़ा है, गोवंश से भरा हुआ ट्रक लेकर गौ तस्कर भागने में कामयाब हो गए। वहीं गांव के प्रधान ने बताया कि आज सुबह गो रक्षा दल की तरफ से सूचना मिली थी कि गौ तस्करी की जा रही है। उसी के आधार पर गांव के पास नाका लगाया गया और इस गौ तस्कर को पकड़ा गया है।

फिलहाल यह अपना नाम बद्री बता रहा है और दिल्ली के झंडे वाला का रहने वाला है। फिलहाल गोवंश से भरी हुई गाड़ी लेकर  वह फरार हो गए हैं। वही ग्रामीण सर मुंडवाने की बात से इनकार भी कर रहे हैं।

वहीं इस मामले के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है क्योंकि जन्माष्टमी को देखते हुए पहले ही दिशा निर्देश दिए थे। कि किसी भी तरह की कोई अनहोनी घटना न हो, लेकिन गांव सोहटी में  गौ तस्कर को पकड़ने के बाद करीब 2 घंटे तक उत्पात मचा है और उसके बाद पुलिस पहुंची है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।