सड़कों पर उतरी इनेलो और बसपा, केंद्र सरकार का फूंका पुतला

ख़बरें अभी तक। इनेलो बसपा उतरी सड़कों पर, इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा की अगुवाई में कुरुक्षेत्र गुरुद्वारा चौक पर इनेलो ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका, मंहगाई और पेट्रोल डीजल के दामों की बेतहाशा वृद्धि पर रोष स्वरूप इनेलो ने नारेबाजी की और पुतला फूंका.

इनेलो बसपा ने इस से पूर्व बैठक करके 25 सितम्बर ताऊ देवी लाल के जन्म दिन पर पानीपत में होने वाली रैली और 8 सितम्बर को हरियाणा बंद की रूप रेखा तैयार की अशोक अरोड़ा ने कहा कि हुड्डा और राबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला देरी से दर्ज हुआ है, अशोक अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर कार्रवाई के लिए कई बार आवाज उठाई थी अब सरकार ने इस मामले को इसलिए उठाया है कि भाजपा राफेल मामले में फंसती जा रही है और तेल और पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है.

उन्होंने कहा कि जो कार्रवाई अब हुई है वह 4 साल पहले होनी चाहिए थी अशोक अरोड़ा ने प्रदेश के कर्मचारियों की हालत पर बोलते हुए कहा कि सरकार ने दमनकारी नीति अपनाई हुई है उन्होंने कहा कि जब रोडवेज के कर्मचारियों ने जब निजी करण के विरोध में हड़ताल की तो उन पर एस्मा लगाई गई अगर विश्व विद्यालय के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हैं तो उनको डराने के लिए उनको नोटिस जारी किए जाते हैं उन्होंने कहा कि सरकार दमनकारी नीति छोड़कर कर्मचारियों से बात करें और उनकी समस्याओं का हल करे.