दरोगा की बेटी के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप, ब्लैकमेल करके दी जान से मारने की दी धमकी

खबरें अभी तक। बिहार में फिर महिलाओं कि सुरक्षा पर बात आ रही है. बिहार से हर रोज एक नई घटना सामने आ रही है. आपको बता दें कि बिहार के आरा शहर में तैनात एक दारोगा की बेटी के साथ पहले बलात्कार किया गाया और फिर ब्लैकमेल करके उसे कहा गया कि इस घटना के बारे में अगर उसने किसी को बताया तो उसे मार दिया जाएगा बताने. जब बिहार में पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता क्या सुरक्षित होगी? आपको बता दें कि दरोगा कि लड़की के साथ कई महीने से ज्यादती की जा रही थी लेकिन जब मामला पुलिस में गया तो तब इस बात का पता लगा।

बताया जा रहा है कि आरा शहर में एएसआई पद पर तैनात दरोगा की बेटी के साथ नामजद आरोपियों ने पहले सामूहिक बलात्कार किया, फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर कई बार यौन शोषण और रुपए एंठने की कोशिश भी कि।

आरा के महिला थाने में दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि पीड़िता के पिता आरा पुलिस बल में एएसआई के पद पर तैनात हैं. इसके पहले वो छपरा में तैनात थे. युवती छपरा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शक्ति नगर मुहल्ले में अपने परिवार के साथ रहती थी। पीड़िता ने बताया है कि उसके साथ पिछले एक साल से ज्यादती हो रही है लेकिन उसने डर के मारे किसी को नहीं बताया. पीड़िता ने आरोपों में बताया है कि छपरा में कोचिंग से लौटते वक्त कुछ लोगों ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर उसे पिलाया और फिर एक दुकान की छत पर चार युवक भोलू सिंह, विशाल कुमार, मुकुल सिंह और आशीष ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो बनाया।

उसके बता आरोपियों ने युवती को कई बार जबरन बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. जब उसके पिता की पोस्टिंग आरा हुई तो आरोपियों ने युवती से रुपए और गहने की मांग रखी. युवती डर से उनकी मांग पूरा करती रही. आरोपियों की आए दिन की इस हरकत से तंग आकर लड़की ने अपनी आपबीती किसी तरह घर वालों को बताया और मामला आरा महिला थाने में दर्ज कराया गया।

इस मामले में भोजपुर पुलिस कप्तान अवकाश कुमार ने बताया कि महिला थाने में मामला दर्ज करने के बाद थाना प्रभारी पूनम कुमारी के नेतृत्व में टीम बनाई गई है यह टीम छपरा गई है, जहां अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. सभी आरोपी अभी फरार हैं.