OnePlus: लेटेस्ट लीक्स में “OnePlus 6T” का रिटेल बोक्स हुआ लीक, जानिए क्या है फोन की खासियत

खबरें अभी तक।  भारत में अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ही वनप्लस को पिछले दिनों प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टफोन का रैंक हासिल किया है। इन स्मार्टफोन की रेंज 30,000 रुपये और उससे ऊपर भी है। वनप्लस ने अपने इस प्रदर्शन के दम पर सैमसंग, एप्ल और दूसरे स्मार्टफोन कंपनियों को काफी पीछे छोड़ दिया है।  फ्लैगशिप लॉन्च करने की बात करें तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को जून और जुलाई में लॉन्च करती है। जहां इसके ‘T’ वर्जन को हमेशा नवंबर और दिसंबर के महीने में लॉन्च किया जाता है।

Image result for OnePlus 6T"

तो अगर बात हम स्लैशलीक्स के लेटेस्ट लीक्स और इमेज की करें तो फोन को वीबो के प्लेटफॉर्म पर लीक किया गया है। फोन का टैगलाइन है ‘अनलॉक द स्पीड’। वहीं फोन के डब्बे के दूसरी तरफ फोन का नाम लिखा गया है। लेकिन यहां सबसे मजेदार चीज ये है कि फोन के बॉक्स के भीतर हैंडसेट का ग्राफिक इमेज रखा गया है। जिसमें फोन का डिस्प्ले दिखाया गया है। डिस्प्ले पर इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और वॉटरड्रॉप नॉच की सुविधा भी दी गई है।

Image result for OnePlus 6T"

अगर बात भारत की करें तो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर अभी तक सिर्फ दो स्मार्टफोन्स में ही आए हैं। जिसमें वीवो X21 और वीवो नेक्स शामिल है। तो वहीं वॉटरड्रॉरप अभी तक सिर्फ ओप्पो एफ9 प्रो में ही आया है। बता दें कि अगर ये इमेज वनप्लस 6 टी के हुए तो वनप्लस 6 और टी में हमें काफी बदलाव देखने को मिलेगा। वनप्लस 6 और टी में सिर्फ इतनी ही समानता है कि फोन का पॉवर बटन राइट साइड में है तो वहीं वाइब्रेशन टॉगल बटन लेफ्ट एड्ज में होगा।