कानपुर सिटी के SP सुरेंद्र कुमार दास ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में तैनात पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खा कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है. एसपी सिटी ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया यह अभी तक साफ नहीं है.

कानपुर पुलिस विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र कुमार दास ने अचानक जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर एसपी सिटी को फौरन शहर के रिजेन्सी अस्पताल मे भर्ती कराया गया. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

2014 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास बलिया के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र कुमार के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसके मुताबिक उन्होंने पारिवारिक तनाव के कारण यह कदम उठाया है.

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.सभी पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद है ,सुरेंद्र दास कानपुर में अपने परिवार के साथ रह रहे थे ,उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के पद पर तैनात है.इस पूरे मामले में अभी कोई जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है .

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को उनकी तबियत अचानक बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया .हालात इतनी ज्यादा बिगड़ी की डॉक्टरों को उन्हें आईसीयू ने शिफ्ट करना पड़ा. असंका जतायी जा रही है कि उन्होंने जहरीला पदार्थ खाया है.