रिलायंस जियो के फोन JioPhone 2 की तीसरी सेल आज रात से शुरू

ख़बरें अभी तक। रिलायंस JioPhone2 की अगली फ्लैश सेल 6 सितंबर 2018 को दोपहर 12 बजे शुरू होगी. शानदार फीचर से लैस JioPhone2 खरीदना चाहते हैं तो Jio.com पर फ्लैश सेल में इसे ले सकते हैं. पहली और दूसरी फ्लैश सेल में कुछ ही मिनटों के भीतर jiophone2 आउट ऑफ स्टॉक हो गया था. फ्लैश सेल केवल Jio.com वेबसाइट पर होगी. ग्राहक 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे से JioPhone2 को फ्लैश सेल में खरीद सकते हैं. JioPhone2 की पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त 2018 को हुई थी. वहीं, इस फोन की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त 2018 को हुई थी. आगे की स्लाइड में जानें कैसे कराएं JioPhone2 की बुकिंग…

jio.com ओपन करने पर सबसे पहले JioPhone2 की फ्लैश सेल का ऑप्शन आएगा. इसमें आपको फ्लैश सेल पर क्लिक करना होगा. इसके बाद, स्क्रीन पर ‘बाय नाऊ’ (Buy Now) का विकल्प आएगा. बाय नाऊ पर क्लिक करते ही आप अपने इलाके का पिनकोड डालकर होम डिलीवरी की उपलब्धता के बारे में जान सकते हैं. बुकिंग में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी डालनी होगी. इसके बाद आप जिस एड्रेस पर फोन की डिलीवरी चाहते हैं, वो डालना होगा. इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद आपको पेमेंट करना होगा. आप नेटबैंकिंग, डेबिट, क्रेडिट कार्ड के जरिए अपना पेमेंट कर सकते हैं. इस फोन की बुकिंग कराने के बाद आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर या ई-मेल आईडी पर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन मिलेगा.

JioPhone2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ले होगा. फुल कीबोर्ड में क्वार्टी कीपैड दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है. इस फोन में आपको 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम मिलेगा. इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा. अगर कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा होगा. यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस होगा.