शाहिद कपूर और मीरा राजपुत फिर से बने मम्मी पापा, नन्हें मेहमान ने दी दस्तक

खबरें अभी तक। शाहिद कपूर और मीरा राजपुत फिर से मम्मी पापा बन गए है। मीरा राजपूत ने खार के हिंदूजा अस्पताल में नन्हे बेटे को जन्म दिया है। कल शाम ही मीरा राजपूत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तभी से शाहिद और उनके तमाम फैंस इसी खुशखबरी का इंतज़ार कर रहे थे।

गौरतलब है कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं। इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा के घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी थी। जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था। मीशा बीते 26 अगस्त को 2 साल की हो गईं। बता दें कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी।

Image result for शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिर से बने मम्मी पापा,

मीशा के आगमन की खबर शाहिद ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी। मीरा के दोबारा प्रेग्नेंट होने और जल्द दोबारा पिता बनने की खुशी भी शाहिद ने ट्वीट की थी। लेकिन बेटे की पैदाईश के बाद अभी तक शाहिद कपूर ने घर में आई इस बड़ी खुशखबरी की जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी है।

Image result for शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिर से बने मम्मी पापा,

गौरतलब है कि मीरा ने दो महीने पहले अपने घर पर गोदभराई का कार्यक्रम भी आयोजित किया था। जिसमें शाहिद के भाई ईशान खट्टर, ‘धड़क’ में उनकी को-स्टार जाह्नवी कपूर और इनके अलावा कुछ और चुनिंदा लोग भी मेहमान के रूप में नजर आये थे।

Image result for शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिर से बने मम्मी पापा,

खास बात ये है कि शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्म भी मुंबई के खार इलाके के उसी हिंदूजा अस्पताल में हुआ था, जिसमें मीरा राजपूत ने आज बेटे को जन्म दिया है।