अनुराग ठाकुर का सुक्खू पर तंज, सुक्खू की बदौलत कांग्रेस हारी

खबरें अभी तक। लोकसभा व्हिप एवं सांसद अनराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू को फेसबुक पर व्यस्त रहने वाले बयान पर आडे हाथों लिया है। अनुराग ठाकुर ने सुक्खू के बयान पर हंसते हुए कहा कि आज सुक्खू की खुद की अध्यक्ष पद से छुटटी हो रही है और दूसरों पर बयानबाजी कर रहे है। साथ ही कहा कि उनकी अध्यक्षता में कांग्रेस ने चुनाव हारा और नादौन विधानसभा की दुदर्शा कितनी हुई है यह सब छिपा नहीं है। अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कहाकि बड़ी बड़ी बातें तो सुक्खू करते रहे है लेकिन हकीकत में अपने कार्यकाल में विकास करवाने में नाकाम रहे है।

सांसद अनुराग ठाकुर ने दो टूक शब्दों में नसीहत देते हुए कहा कि पूर्व विधायक एवं सीपीएस ने किस तरह से हिन्दू समाज व धर्म की धज्जियां उडाई गई है लेकिन कांग्रेस ने कोई कदम उसके खिलाफ नहीं उठाया। क्योंकि सुक्खू सीपीएस नीरज भारती से डरते है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मेरे साथ फेसबुक और टिवटर पर ला,खों लोग जुडे है और पूरी कांग्रेस पार्टी केसाथ इतने लोग नहीं जुडे है।

बता दें कि जन्माष्टमी पर्व के अववसर पर पूर्व सीपीएस नीरज भारती ने अपने फेसबुक पेज पर भगवान श्रीकृष्ण कोलेकर अश्लील चित्र पोस्ट किए थे जिस के बाद सांसद अनुरा गठाकुर ने बयानबाजी की थी और सुक्खू के द्वारा भी सांसद अनुराग ठाकुर को फेसबुक पर ही चिपके रहने का बयान देने पर राजनीति सरगर्मियों का दौर बढ गया है।