हॉकी प्रतियोगिता में ब्राउज़ मेडल जीते सुरेंद्र पालड़ का भव्य स्वागत

खबरें अभी तक। एशियन खेलों में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता में अपना दबदबा कायम रख ब्राउज़ मेडल जीतकर हरियाणा के बेटे सुरेंद्र पालड ने प्रदेश का नाम रोशन किया है. सुरेंद्र करनाल के गांव बराना के रहने वाले है और मेडल जीतने के बाद अपने घर वापस लौटे. जहां समाज के गणमान्य लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. सुरेंद्र कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं और हॉकी टीम देश के नामी खिलाड़ियों में उनका नाम शुमार है.

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई बार मेडल देश की झोली में डालने वाले सुरेंद्र ने अब एशियन खेलों में हॉकी में अपना दबदबा कायम रखते हुए ब्राउज़ मेडल देश की झोली में डाला है. किसान के बेटे सुरेंद्र को बचपन से ही हॉकी का जुनून था. वहीं इस दौरान बीजेपी नेता और समाज सेवक बाबूराम ताया ने हॉकी खिलाड़ी सुरेंद्र पालड का एशियन खेलों में ब्राउज मेडल जीतने पर भव्य स्वागत किया.

सुरेंद्र ने अपनी जीत का सेहरा अपने कोच के सिर बांधा और कहा कि उनके कोच की मेहनत है. सुरेंद्र एफसीआई दिल्ली मुख्य कार्यालय में कार्यरत है और खाद्य मंत्री रामविलास पासवान का भी धन्यवाद करते हैं. क्योंकि उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान ने भी उनको बहुत प्रोत्साहन दिया और हाल में एफसीआई में उनको पदोन्नत किया गया.