आपदा से तबाह हुए लोगों के लिए दो लाख की सामाग्री भेजी

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद: अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस ने केरल में आई भीषण आपदा से तबाह हुए लोगों की सहायता के लिए दो लाख रूपये की राहत समाग्री भेजी है, इस सहायता में खास बात ये रही की कपड़े, किताब, कॉपी, दवाई सहित सभी चीजें नई खरीदी गयी थी. अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय ढिल्लों ने बताया की केरल पहले से ही पूर्ण साक्षर प्रदेश हैं और वहां के लोग बहुत ही स्वाभिमानी हैं उनके अन्दर बहुत ही सेवा भाव होता है.

केरल में सम्भवता पहली बार इस तरह की आपदा आई है. इस संकट की घड़ी में पूरे देश का फर्ज बनता हैं की हम उनकी मदत करें. केरल के लोगों के स्वाभिमान को देखते हुए उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं की केरल के लोगों के लिए जो भी सहायता सामग्री भेजी जाए वो एक दम नई होनी चाहिए जिसका पहले इस्तेमाल नहीं किया गया हो उसी को ध्यान में रखते हुए अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष डॉक्टर सौरभ शर्मा ने फरीदाबाद चैप्टर की तरफ से करीब दो लाख की दवाई, डिटोल, सैनेट्रीपेड, कपड़े, कॉपी, पैन आदि समाग्री रवाना की.

अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस हरियाणा के उपाध्यक्ष विजय ढिल्लों ने बताया की पूरे हरियाणा से जो भी सामग्री इकट्ठी हुई हैं उसे केन्द्रीय कार्यालय के जरिये कार्गो के माध्यम से सीधे केरल भेजा जाएगा और वहां पर हमारे दफ्तर के माध्यम से सीधे प्रभावित लोगों को दी जाएगी। इस लिए फरीदाबाद के जो लोग केरल के निवासियों के लिए सीधे राहत समाग्री भेजना चाहते हैं वो फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष डॉक्टर सौरभ शर्मा से सम्पर्क कर सकते हैं. उन्होंने बताया की अखिल भारतीय प्रोफेशनल कांग्रेस पूरे  देश से सामान इकठा कर के कार्गो से सीधे केरला भेजा जा रहा हैं और हमारी सप्लाई चैन बेहद मजबूत हैं हमारी सर्विस तेज और पूरी तरह से सुरक्षित हैं हम केरल के लोगों की मदत के लिए प्रतिबद्ध हैं।