Haumi ने बेहतरीन फीचर्स के साथ 2 नए स्मार्टवॉच ‘अमेजफिट पेस’ और ‘अमेजफिट कोर’ को बारत में किया लॉन्च

खबरें अभी तक। स्पोर्टस वॉच लवर्स के लिए श्याओमी के सब- ब्रैंड हाउमी ने देश में फिटनेस के लिए ‘अमेजफिट पेस’ व ‘अमेजफिट कोर’ दो स्मार्टवॉच लांच किए हैं। ‘अमेजफिट पेस’ की कीमत 9,999 रुपये है। इसमें 2.4 जीबी ऑन-बोर्ड मीडिया स्टोरेज, हर्ट रेट सेंसर और निगरानी, इन बिल्ट जीपीएस, दूरी, समय, स्पीड और कैलोरी का पता लगाने जैसी सुविधाएं हैं।

Image result for अमेजफिट पेस' व 'अमेजफिट कोर

वॉटरप्रूफ ‘अमेजफिट कोर’ की कीमत 3,999 रुपये है और इसमें एक्टिविटी, एक्सरसाइज, नींद ट्रैकर व दिल की धड़कन, मौसम अनुमान, अलार्म, टाइमर व स्टॉप वॉच जैसी सुविधाएं हैं। बता दें कि ये दोनों फिटनेस ट्रैकर अमेजन इंडिया पर ‘अमेजफिट पेस’ व ‘अमेजफिट कोर’ उपलब्ध हैं। पीआर इन्नोवेशन के संस्थापक सी.पी. खंडेलवाल ने एक बयान में कहा, “हम अमेजफिट पेस व कोर को भारत में पेश कर बहुत उत्साहित हैं और हमें भारतीय बाजार से एक सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद है।”

वियरेबल में 2.4 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो म्यूजिक प्लेयर के साथ डबल हो जाता है। स्मार्टवॉच में 1.23 इंच का LCD टचस्क्रीन दिया गया है। जो आईओएस और एंड्रॉयड डिवाइस दोनों को सपोर्ट करता है। कंपनी का मानना है कि अमेजफिट सिंगल चार्ज पर 11 दिनों तक बैटरी बैकअप देती है। स्मार्टवॉच लाल और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।