रिलायंस JioPhone 2 की चौथी फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे होगी शुरु

खबरें अभी तक। जियो फोन 2 में व्हाट्सएप आने के बाद यूजर्स के लिए खुशखबरी है। रिलायंस आज जियो फोन 2 की चौथी फ्लैश सेल का आयोजन करने वाला है। सेल का आयोजन jio.com पर दोपहर 12 बजे किया जाएगा। रिलायंस ने जियो फोन की कीमत 2,999 रुपये तय की है। इससे पहले 16 अगस्त को जियो फोन 2 की पहली फ्लैश सेल और उसके बाद दूसरी और तीसरी सेल का आयोजन किया जा चुका है।

Image result for रिलायंस JioPhone 2 की चौथी फ्लैश सेल आज 12 बजे होगी आयोजन

कंपनी ने दावा किया था कि जियो फोन 2 में जल्द ही फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मेप जैसे सुविधाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी। वहीं इस फोन में व्हाट्सएप की भी सुविधा आ गई है। जियो अपने यूजर्स को फ्री कॉलिंग, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो चैट की सर्विस मुहैया करवाता है।

स्पेसिफिकेशन

जियो फोन 2 फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है। नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन काई ओएस पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। तो वहीं फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा।

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो वहीं स्टोरेज के मामले में फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।