आगरा के थाना सदर बाज़ार में मची अफरा तफरी, अनियंत्रित ट्रक ने दम्पत्ति को कुचला

खबरें अभी तक। आगरा के थाना सदर बाज़ार के शमसाबाद रोड पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब प्रतिबंधित क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक ने एक दंपत्ति को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और महिला के पति को अस्पताल ले जाते समय रस्ते में डैम तोड़ दिया प्रतिबंधित क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत के बाद भीड़ आक्रोशित हो गयी और करीब चार घण्टे तक सड़क पर लाश रखकर जमकर हंगामा किया।

Image result for आगरा के थाना सदर बाज़ार, अनियंत्रित ट्रक ने दम्पत्ति को कुचला

दरअसल पूरा मामला आगरा के थाना सदर बाज़ार के शमसाबाद रोड का है। जहां रस्मी विहार के रहने वाले दम्पत्ति अपने बच्चों के साथ बाजार आये थे। सड़क पार करते समय तेज गति से आते हुए अनयंत्रित ट्रक ने दंपत्ति को रौंद दिया। जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और महिला के पति की अस्पताल ले जाते समय रस्ते में मौत हो गयी। दंपत्ति की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को हुई परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने भी सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि जब नो एंट्री 11 बजे खुलती है तो 9 बजे ट्रक प्रतिबंधित क्षेत्र में कैसे आया पुलिस पर पैसे लेकर ट्रकों को नो एंट्री में छोड़ने का आरोप लगाया और चौकी प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग की जाम लगाने के दौरान पुलिस की खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान कई बार पुलिस से स्थानीय लोगो की तीखी नोकझोक भी हुई।

भरी संख्या में स्थानीय लोगों को सड़क पर जाम लगाने की सूचना पर एसपी सिटी समेत कई थानों का फोर्स भी मौके पर बुला लिया गया। प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।