गर्लफ्रेंड्स के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए चोरी की वारदात को दिया अंजाम

खबरें अभी तक। दिल्ली में एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्यार करने वालों ने हद पार कर दी. आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में तीन चोरों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया जिसकी वजह मात्र प्यार है. जी हां जैसा की हम जानते हैं की प्यार में अक्सर लोग इस तरह की हरकत कर देते हैं यहां तक की प्यार में जान भी दे देते हैं, क्योंकि कहा गया है कि प्यार में सब कुछ जायस है. अब बात करते हैं इस वारदात की जहां चोरो ने केवल अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ अच्छे फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की चाहत के कारण चोरी की वारदतों को अंजाम दिया. आपको बता दें कि ये लोग अपनी निजी जरुरतों को पूरा करने के लिए ये लोग घरों में सेंधमारी करके चोरी करने लगे।

Image result for दिल्ली गर्लफ्रेंड के गए चोर

आपको बता दें कि इन तीनो अरोपियों के नाम नीरज उर्फ जुड़ी, राजू और आसिफ अली है. बताया जा रहा है की ये आरोपी दिन में ई-रिक्शा चलाते थे. दिन में रिक्शा चलाते हुए ये लोग उन घरों की रेकी भी करते थे जहां रात में इन्हें वारदात को अंजाम देना होता था. इनकी निगाह उन घरों पर ज्यादा रहती थी जहां कम लोग रहते हों. ये तीनों ने अब तक करीब तीन से चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पकड़े गए आरोपियों में गुरु हरकिशन नगर के रहने वाले नीरज (22) हैं. राजू (21) और आसिफ अली (22) उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं।

बता दें कि पुलिस ने जब इनके ठिकानों पर छापे मारे तो वहां से उन्हें चोरी का सामान मिला. चोरी किए गए सामान में टीवी, फ्रिज, म्यूजिक सिस्टम, और वो तमाम चीजे हैं जो घर बसाने के काम में आती हैं. पुलिस का कहना है कि तीनों से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन सबने अब तक कितने घरों में चोरी की है. इसके लिए पुलिस आसपास के थानों में भी पता लगा रही है कि कहां-कहां घरों में चोरी की एफआईआर दर्ज हुई है।

Add your comment

Your email address will not be published.