10 साल की मासूम के साथ 25 साल के युवक ने की दरिंदगी, नाबालिग की हालत गंभीर

खबरें अभी तक। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस 3 इलाके के स्मृति वन पार्क के पास 10 साल की मासूम लड़की के साथ पहले रेप और  रेप के बाद लड़की के चेहरा पर आरोपी ने किया कई बार वार किया। घायल पीड़ित बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से रेफर कर ऐम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू अशोक नगर अंतर्गत मयूर विहार फेस 3 में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जी हां गाजीपुर इलाके में रहने वाली 10 साल की मासूम लड़की के साथ 25 साल के युवक ने दरिन्दगी को अंजाम दिया है। जी हां करीब 8 बजकर 30 मिनट में दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिलती है कि स्म्रति वन पार्क के सामने बेहोशी और खून से लतपत और पूरे जिस्म पर चोट की निशान में एक बच्ची फुटपाथ पर पड़ी मिली है।

आनन फानन में जब लड़की को पास के अस्पताल लाल बहादुर अस्पताल लेकर जाते हैं तो मालूम चलता है कि इस छोटी बच्ची के साथ रेप किया गया है और रेप के बाद इस बच्ची को जान से मारने की कोशिश भी की गई है। आखों में चोट और चेहरा में चोट गवाह है कि किस तरह से इस छोटी सी मासूम को एक अज्ञात युवक ने  शिकार बनाया है।

ऊधर घायल लड़की को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से एम्स में रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना अशोक नगर के आसपास जितने भी शराब के ठेके हैं। उनकी सीसीटीवी फुटेज तलाश की जा रही है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की हाथ खाली है आरोपी कब पकड़ा जाता है अब वो देखना है।

Add your comment

Your email address will not be published.