OnePlus: अपने यूजर्स के लिए USB Type C Earphones को किया लॉन्च, जानिए कीमत

खबरें अभी तक। OnePlus  ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन वन प्लस 6 लॉन्च किया था। अब OnePlus ने अपने यूजर्स के लिए यूएसबी टाइप सी इयरफोन्स को लॉन्च किया हैं। OnePlus 6 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और ट्रेंड को देखें तो कंपनी जल्द ही OnePlus 6T लॉन्च कर सकती है। इस बात की पूरी उम्मीद है कि OnePlus 6T में हेडफोन जैक नहीं दिया जाएगा।

Related image

वन प्लस के को-फाउंडर कार्ल पेई ने भी टेक रेडार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि यह फैसला इसलिए भी सही है, क्योंकि उन्होंने पाया है कि 59 फीसदी वन प्लस कम्यूनिटी वायरलेस इयरफोन्स यूज करती है। यह आंकड़ा बुलेट इयरफोन्स लॉन्च करने से पहले का है। आपको बता दें कि वन प्लस ने OnePlus 6 के साथ वायरलेस इयरफोन्स बुलेट लॉन्च किया था।

Related image

कंपनी के सह संस्थापक के मुताबिक 3.5mm ऑडियो जैक हटा कर कुछ अच्छा किया जा सकता है। उन्होंने कहा है, ‘हेडफोन जैक हटा कर हमने प्रोडक्ट में ज्यादा टेक्नॉलॉजी देने के लिए स्पेस बचाया है। इससे बैटरी लाइफ भी बढ़ाई जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक OnePlus 6T में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। हाल ही में चीनी सोशल मीडिया वीबो पर OnePlus 6T की कथित तस्वीर लीक हुई थी। जहां इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच दिया गया है। मार्केट में ऐसे नॉच वाले कुछ स्मार्टफोन्स वीवो और ओपो ने लॉन्च किए हैं।

भारत में वन प्लस यूएसबी टाइप सी वायर्ड इरफोन्स की कीमत 1,490 रुपये होगी। रिपोर्ट्स के मुताबपिक कंपनी OnePlus 6T इसी साल चौथी तिमाही में लॉन्च करेगी। फिलहाल अगले स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं, लेकिन धीरे धीरे लीक सामने आएंगे।

Add your comment

Your email address will not be published.