चरखी दादरी: युवक की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंका

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: चरखी दादरी में एक युवक की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर डाल दिया गया। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल में लाया गया। बाद में शव की पहचान दादरी के घिकाड़ा रोड निवासी रवि के रूप में हुई। रवि बीती रात से संदिग्ध हालातों में घर से निकला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी।

दादरी शहर के घिकाड़ा रोड निवासी रवि कुमार शुक्रवार सायं घर से किसी कार्य के लिए निकला था। देर रात तक भी रवि घर नहीं पहुंचा तो आसपास पता किया। आज सुबह कुछ लोगों ने रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा देखा तो रेलवे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भेजा।

बाद में शव की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई तो परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंका है। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के सिर व मुंह पर चोट के निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Add your comment

Your email address will not be published.