छात्रों की मांगों पर भड़के मंत्री महोदय, कहा तुम सौभाग्य्शाली हो कि मैं तुमसे बात कर रहा हुं

ख़बरें अभी तक। सोशल मीडिया पर एक वीडियो कुछ दिनों से वायरल हो रहा है. वीडियो में धर्मशाला के एबीवीपी संगठन के कार्यकर्ता खाद आपूर्ति मंत्री किशन कपूर के सामने एससीए चुनाव के मसले पर बात कर रहे हैं. छात्रों की मागों पर मंत्री महोदय इतने भड़के की कह डाला की तुम सौभाग्य्शाली हो कि मैं तुमसे बात कर रहा हुं.

बता दें कि वीरवार को धर्मशाला कॉलेज से एबीवीपी के कुछ कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री किशन कपूर से अपनी मांगों को लेकर मिलने पहुंचे थे. किशन कपूर ने एक आधी मांग मान ली लेकिन जैसे ही छात्रा ने दूसरी मांग के बारे में किशन कपूर से बात करना चाही तो उन्होंने तपाक से जवाब देते हुए कहा कि मैंने तुम्हारी सारी मांगें सुन ली हैं. ज्यादा बोलोंगे तो कुछ नहीं सुनुंगा. तुम्हारा सौभाग्य है कि तुम एक मंत्री से बात कर रहे हो. ये बात करने का तरीका नहीं है. साथ ही मंत्री ने सभी को वापस जाने का फरमान भी सुना दिया.

धर्मशाला एबीपी के छात्र विशाल का कहना है की मांगों को लेकर मंत्री के पास गये थे की हमारी मांगे पूरी होंगी लेकिन मंत्री महोदय ने तो इतना कह दिया कि तुम्हारा सौभाग्य है कि तुम एक मंत्री से बात कर रहे हो. छात्र का आरोप है की आज उन्हें बहुत दुःख होता है की इन नेताओं के लिए हमने काम किया जो आज युवाओं से बात करने से भी ईएसआई बाते कर रहे है. मंत्री किशन कपूर का कहना है कि राजनीती के तहत विडियो वायरल किया साथ ही मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और मीडिया को माइक बंद करने तक कह दिया.

Add your comment

Your email address will not be published.