हरिकेवल प्रसाद की छठवीं पुण्यतिथि के आयोजन पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने की शिरकत

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सलेमपुर के बापू इनटर कालेज में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हरिकेवल प्रसाद की छठवीं पुण्यतिथि के आयोजन पर देवरिया में आगमन हुआ। जिसमें उन्होंने 141.32 करोड़ रुपए की लागत बनने वाली 43 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। तय समय सीमा से लगभग एक घण्टे की देरी से पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य मौर्या ने दीप प्रज्जलित कर शुभारम्भ किया।

मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। माला पहनाकर स्वागत किया गया और जिलाधिकारी द्वारा उन्हें फल देकर सम्मानित किया गया वह फल जिला अस्पताल में भारती मरीजों को वितरित किया जाएगा इसकी सूचना दी गई उसके बाद केशव प्रसाद मौर्या को गजला शक्ति की पहचान है। बताते हुए सम्मान दिया गया,  प्रसाद केशव प्रसाद मौर्य ने सुर्ती सी पर आयोजित कार्यक्रम पर मंच पर चढ़ने के साथ ही स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई और हर कुंवर प्रसाद के तस्वीरों पर पुष्प अर्पित कर नमन और श्रद्धांजलि दी।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश सरकार द्वारा और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना लाभार्थी को भी मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा लाभार्थियों को सर्टिफिकेट दिया गया। कार्यक्रम का मुख्य प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का भी आयुष योजनाओं का स्टाल लगाकर जान आई हुई जनता को समझाने बताने का भी कार्यक्रम में 43 कार्ड का केशव प्रसाद मौर्य ने बटन दबाकर शिलान्यास किया और सभा को सम्बोधित किया।

Add your comment

Your email address will not be published.