पाकिस्तान एयरलाइंस के विमान में पायलट और केबिन क्रू के बीच जमकर हुई हाथापाई

खबरें अभी तक। पीआईए यानी पाकिस्तान एयर लाइंस के एक विमान में पायलट और केबिन क्रू के बीच जमकर हाथापाई होने गई। इसकी वजह से फ्लाइट 3 घंटे देर भी हो गई। यह विवाद तब शुरू हुआ जब पायलट ने एक क्रू मेंबर को फ्लाइट से चले जाने को कहा।

लंदन जाने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस पीआईए की उड़ान सेवा में तीन घंटे से अधिक की देरी हुई। की रिपोर्ट के अनुसार, लाहौर से लंदन जाने वाली उड़ना सेवा पीके-757 शिनवार को रात नौ बजे उड़ान भरने के लिए तैयार थी। लेकिन अचानक पायलट अनवर चौधरी ने क्रू के सदस्यों से कहा कि वे अवेस कुरैशी को विमान से चले जाने को कहें।

पायलट कुरैशी पर तस्करी का शक करते थे। अनवर ने दावा किया कि कुरैशी उड़ान के दौरान तस्करी की घटनाओं में शामिल रहा है। जिससे एयरलाइन का नाम खराब हो रहा है। इससे दोनों के बीच हाथापाई हो गई और इसमें अन्य क्रू सदस्यों ने भी पायलट का साथ दिया।

सूत्रों ने बताया कि परिणामस्वरूप उड़ान में तीन घंटे की देरी हुई। इससे गुस्साए यात्रियों ने पीआई प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। इस पूरे हंगामे के बाद आधी रात को ही विमान उड़ान भर पाया।

पीआईए प्रवक्ता ने रविवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की पड़ताल के लिए जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि विमान में देरी का कारण मैनचेस्टर से आ रहा एक और विमान था।  जिसने देरी से उड़ान भरी थी।

Add your comment

Your email address will not be published.