हरियाणा की इस जोड़ी ने पाई BIG BOSS12 में एंट्री, पेशे से है वकील और पुलिस

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस के घर में आए प्रतिभागियों का मुकाबला इस बार खास जोड़ी से होने जा रहा है. ये जोड़ी पुलिस और वकील की है. करनाल के वकील रोमिल चौधरी और कुरुक्षेत्र के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल निर्मल मिलकर धमाल मचाने के लिए घर में दाखिल हो चुके हैं. सीजन-11 में हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब नए सीजन में इन दोनों की जोड़ी पर पूरे देश की निगाहें टिक चुकी हैं.  यह दोनों एक दूसरे के खास दोस्त हैं. रोमिल चौधरी तरावड़ी के वार्ड नंबर चार के रहने वाले हैं. उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय से कानून की शिक्षा हासिल की है. इसके बाद करनाल बार में प्रैक्टिस शुरू की है. वो पिछले पांच साल से बिग बॉस का ऑडिशन दे रहे थे.
इस बाद उन्हें पता चला कि जोड़ीदार के साथ मिलकर ऑडिशन दे सकते हैं. उन्होंने कई जोड़ीदार तलाश किए, लेकिन आखिर में उन्हें सबसे उपयुक्त जोड़ीदार उनका दोस्त हेडकांस्टेबल 38 वर्षीय निर्मल नजर आए. निर्मल नीलोखेड़ी पुलिस चौकी में हेडकांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं और मूल रूप से कुरुक्षेत्र के रहने वाले हैं. दिलचस्‍प बात है कि निर्मल ने पहले रोमिल के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. फिर रोमिल ने समझाया कि वकील और पुलिसवाले की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाएगी तो राजी हो गए. 
 
इसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर दोनों ने वीडियो बनाई और उसे ऑडिशन के लिए भेज दिया. 56 लाख वीडियो में से उनकी वीडियो को चुना गया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वीडियो में दोनों एक दूसरे का परिचय पूरे धांसू अंदाज में देते हैं. रोमिल चौधरी अपने दोस्त निर्मल सिंह के बारे में बताते हैं कि वो गलत के साथ गलत और सही के साथ सही है. गुस्सा इसकी नाक पर बैठा रहता है. निर्मल कहते हैं कि रोमिल अपनी बात से किसी को भी अपनी बात में फंसा लेता है. वो जज को भी अपनी बात से राजी कर लेने में माहिर है.