स्मार्टफोन के बाद ‘Intelligent Connectivity’ के नाम के साथ स्मार्ट टीवी की मार्किट में कदम रखेगा OnePlus

खबरें अभी तक। अपने बेहतरीन प्रदर्शन से स्मार्टफोन जगत में अपना दबदबा बनाने के बाद अब वनप्लस स्मार्ट टीवी की मार्किट में कदम रखने जा रहा है। कंपनी ने एक ब्लॉग के जरिए इस बात की जानकारी दी है। पोस्ट में कंपनी ने इस बात का खुलासा किया गया है कि वनप्लस फाउंडर और सीईओ पीट लाउ इस नए डिवीजन को हेड करेंगे।

Image result for 'Intelligent Connectivity' के नाम के साथ स्मार्ट टीवी ONEPLUS

पोस्ट में लाउ ने कहा कि वनप्लस अपनी कोशिश को आगे बढ़ा रहा है। जहां वो कनेक्टेड ह्यूमन एक्सपीरियंस को बनाएगा। प्लान के अनुसार कंपनी अपने स्मार्टफोन फॉर्मूला को भी टीवी में इस्तेमाल करेगी। लाउ के अनुसार स्मार्ट टीवी में शो और मूवी के अलावा भी काफी कुछ रहेगा। लाउ ने टीवी को ‘ इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी’ का नाम दिया है। हालांकि पोस्ट से इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि टीवी के स्पेक्स और फीचर्स क्या होंगे। लाउ ने आगे कहा कि आने वाले पांच सालों में वनप्लस के सफर में हमारा ये एक अहम कदम साबित होगा। लाउ ने आगे कहा कि टीवी काफी स्मार्ट होगा और वो 5 जी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम करेगा।

Image result for 'Intelligent Connectivity' के नाम के साथ स्मार्ट टीवी ONEPLUS

वनप्लस को साल 2013 में स्थापित किया गया था। जहां कंपनी अभी तक 8 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी है। जो ऑपरेटिंग सिस्टम ऑक्सीजन पर बेस्ड हैं। कंपनी ने इसके साथ बुलेट वायरलेस हेडफोन्स भी लॉन्च किए हैं। लाउ ने कहा कि दुनियाभर में वनप्लस कंम्यूनिटी के कुल 5 मिलियन से ज्यादा मेंमबर्स बन गए हैं।