बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy J6+ और Galaxy J4+ को कंपनी जल्द करेगा लॉन्च, ये होगी कीमत

खबरें अभी तक। साउथ कोरियन कंपनी सैंमसंग बहुत जल्द भारतीय बाजारों में यूजर्स के लिए दो नए स्मार्टफोन उतारने जा रहा है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी से मुकाबले में सैमसंग Galaxy J6+ और Galaxy J4+ को लॉन्च करने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत 10,000 रुपये और 20,000 के बीच हो सकती है।

Image result for Samsung Galaxy J6+ और Galaxy J4+

रूमर्स फैल रहें हैं कि Galaxy J6+ को डुअल रियर कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है और इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में इंडस्ट्री में पहली बार साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। ये जानकारी आईएएनएस के हवाले से मिली है।

Image result for Samsung Galaxy J6+

इसके अलावा Galaxy J4+ में एक नया फीचर ‘Emotify’ दिया जा सकता है। इस साल की शुरुआत में सैमसंग ने भारत में अपने मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन्स Galaxy J8 और Galaxy J6 को लॉन्च किया था। जुलाई ने सैमसंग ने दावा किया था कि उसने Galaxy J8 और J6 स्मार्टफोन के 20 लाख यूनिट्स की बिक्री की थी।

Image result for Galaxy J4+

इन सबके अलावा सैमसंग ने अपनी वेबसाइट पर भी नए स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग को लेकर टीजर जारी किया है। टीजर वाली लिस्टिंग में भी डुअल-रियर कैमरा, एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और Emotify फीचर की जानकारी दी गई है। माइक्रोसाइट में इनफिनिटी डिस्प्ले और वाइब्रेंट कलर्स की भी जानकारी दी है कि यानी AMOLED डिस्प्ले की उम्मीद की जा सकती है।