एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बचपन से हैं अस्थमा की मरीज, लोगों को दी ये सलाह

खबरें अभी तकर। बॉलीवुड की मसहुर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कामयाबी का मुकाम हासिल कर लिया है. जैसा कि हम जानते हैं की इस पूरे सफर में प्रियंका ने मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक काम किया है. प्रियंका चोपड़ा सबसे फिट अभिनेत्रियों में गिनीं जाती हैं. लेकिन बॉलीवुड की इस मसहुर एक्ट्रेस का राज बहुत ही कम लोग जानते हैं. आपको बता दें कि प्रियंका को 5 साल की उम्र से ही अस्थमा है. जी हां ये बात है तो चौंकाने वाली की बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रि अस्थमा की चपेट में है. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के जरिए इस बीमारी को लेकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम भी किया।

Image result for एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि ये वीडियो उन्होंने Breathefree के लिए किया है. इस वीडियो में उन्होंने अस्थमा को लेकर अपने अनुभव साझा किए और इनहेलर के फायदे भी साझा किए. प्रियंका ने ये वीडियो ट्विटर पर भी साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में कहा मुझे ये लोगों से साझा करने में कोई दिक्कत नहीं है. इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है. प्रियंका ने बताया कि उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है. मां ने उन्हें दवाइयों की जगह इनहेलस लेने की सलाह दी. सभी को लगा कि छोटी उम्र से ही प्रियंका को इसकी आदत पड़ जाएगी. प्रियंका ने बताया कि अस्थमा भी उन्हें उनके सपनों को पूरा करने से नहीं रोक सका. उन्होंने अपना जीवन खुल के जिया।

Image result for एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

उन्होनें वीडियो के जरिए अस्थमा के लिए इनहेलर को दवाइयों से ज्यादा बेहतर विकल्प बताया है. ये सीधा फेफड़ों पे असर करता है और इसे स्वस्थ रखता है. अस्थमा से पीड़ित लोगों के लिए प्रियंका चोपड़ा और उनका ये वीडियो किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है।