देश में फिर हुई मॉब लिंचिग, बिहार में युवक की पीट-पीटकर हत्या

खबरें अभी तक। देश में जुर्मो का चिट्ठा लगता है कभी भी खत्म नहीं होगा. हर रोज एक नई घटना का आगाज होता है. कहीं गुंडागर्दी, चोरी, लूट, बलात्कार हो रहे हैं तो कहीं मॉब लिंचिंग की घटनाएं सामने आती है. ऐसी ही एक घटना बिहार के बिहार के हिसुआ थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां सोमवार की रात ग्रामीणों ने चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस ने दी पुलिस के अनुसार लवरपुरा गांव के रहने वाले संजय राजवंशी के घर चार लोग रात को चोरी करने की नीयत से घुसे थे, उनकी आहट पाकर घर की महिलाएं जाग गईं और शोर मचाने लगी।

महिलाओं का शोर सुनकर घर और गांव के लोग इकट्ठा हो गए. भीड़ को देखकर सभी चोर भागने लगे लेकिन भाग रहे एक युवक को गांव वालों ने पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पर पहुंची और घायल व्यक्ति को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

हिसुआ के थाना प्रभारी राजदेव ने मंगलवार को बताया कि  मृतक की पहचान नरहट थाना निवासी रूपन मांझी के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।