उतर प्रदेश: बछरावां में स्कूली छात्र को ट्रक ने रौंदा

ख़बरें अभी तक। जनपद में लगातार रफ्तार का कहर जारी है एक तरह जहां बछरावां में एक स्कूली छात्र को ट्रक ने रौंद दिया. वहीं दूसरी ओर एक तेज रफ्तार फार्च्यूनर ने बुलेट सवार प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर को टक्कर मार दी। जिला अस्पताल लाते वक्त रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस हादसे में एक साइकिल सवार भी घायल हो गया है।

जानकारी के अनुसार भदोखर थाना क्षेत्र हाइवे पर एक फार्च्यूनर ने बुलेट सवार प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर को टक्कर मार दी जिसमे उनकी मौत हो गयी। मृतक डिप्टी जेलर वीरेंद्र शर्मा मूल रूप से बरेली के रहने वाले थे। इस समय वो प्रतापगढ़ जेल में तैनात थे। वह आज किसी काम से बुलेट मोटर साइकिल से रायबरेली आ रहे थे। भदोखर में कार्पोरेशन बैंक के सामने तेज रफ्तार फार्च्यूनर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना स्थल से थाना करीब है। पुलिसकर्मी आनन-फानन मौके पर पहुंचे। डिप्टी जेलर को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया।

यहां इमरजेंसी में तैनात ईएमओ डॉ. अतुल पांडेय ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में भदोखर थाना क्षेत्र का रहने वाला विजय बहादुर भी घायल हुआ है। उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल के ई एम ओ अतुल पांडेय ने बताया कि दो लोगो को अस्पताल लाया गया था। जिसमे से वीरेंद्र शर्मा की मौत हो गई थी। जोकि प्रतापगढ़ जेल में डिप्टी जेलर के पद पर तैनात थे ।एक व्यक्ति घायल है उसका इलाज चल रहा है।