कांग्रेस के विधायक रामलाल ठाकुर की अगुवाई में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा

खबरें अभी तक। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और विधायक रामलाल ठाकुर की अगुवाई में सर्किट हाउस बिलासपुर से लेकर जिलाधीश बिलासपुर के कार्यालय तक धरना प्रदर्शन किया गया. जिसमे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में  झंडे लेकर जिला प्रशासन और प्रदेश भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विधायक रामलाल ठाकुर ने जिलाधीश बिलासपुर को 15 दिन से लेकर एक महीने तक का समय दिया.

इस दौरान रामलाल ठाकुर ने कहा कि स्वाहन-कटिर्ड-पनगवना संपर्क सड़क के निर्माण में जो भ्रष्टाचार हुआ है इसमें नियमानुसार भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जाए. इसके अलावा बिलासपुर में मार्च माह में हुए राजस्तरीय मेले में हेलीकॉप्टर उड़ान में बरती गई अनिमियतताओं के बारे स्पष्टीकरण दिया जाए, नहीं तो वे उच्च न्यायालय में जनहित याचिका के माध्यम से वे जिलाधीश विवेक भाटिया के खिलाफ व्यक्तिगत आपराधिक मामला दर्ज करवाएंगे.

दरसल रामलाल ठाकुर ने जिलाधीश बिलासपुर विवेक भाटिया पर आरोप लगाया है कि वह एक जिलाधीश के रूप में नहीं बल्कि भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य कर कांग्रेसी विचारधारा के कर्मचारियों को प्रताड़ित कर उनके तबादले कर रहे हैं।