हिमाचल में पार्किंग की बड़ी समस्या, अक्सर लगा रहता है जाम

खबरें अभी तक। हिमाचल सरकार लोगों को कई सुविधाएं देने की बड़ी बड़ी बातें करती है और चुनाव के समय तो यह राजनेता अपनी अपनी हदें पार कर देते हैं. लोगों को इस तरह गुमराह किया जाता है. जेसे की इन लोगों को कुछ पता ही न हो चंबा जिला में कहीं भी कोई उपहार हो तो राजनेता वहां आकर विकास की बड़ी बड़ी बातें करते है और लोगों को अपनी बातों में गुमराह करते है. अगर चंबा जिले की बात की जाए तो यहाँ ज्यादातर लोग अनपढ़ है. जिन्हें की यह पता नहीं की राजनेता सच बोल रहे है या जूठ चंबा जिला के पुखरी की बात की जाए तो 40 से अधिक पंचायतों का केंद्र है।

यहाँ दूर दराज के लोग आते है अपने सरकारी काम करवाने के लिए लेकिन यहाँ की सबसे बड़ी समस्या पार्किंग की है यहाँ पार्किंग न होने से लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है स्थानीय लोग कई बार प्रशाशन इस समस्या के बारे में मांग कर चुके परन्तु आज तक यह समस्या ,समस्या ही बन कर रह गयी है लोगों की प्रशाशन से मांग कब बनेगी पार्किंग।

स्थानीय निवासी, वहीं दूसरी और स्थानीय निवासी का कहना है पुखरी में पार्किंग की बहुत ज्यादा समस्या है जिसके चलते सभी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. पार्किंग न होने से यहां लम्बा जाम लगा रहता कई बार तो अम्बुलेंस भी जाम में फसी रहती है जिसके चलते मरीजों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसलिए सरकार से मांग है की जल्द से जल्द से पार्किंग की समस्या का हल निकाला जाए ताकि कोई परेशानियों का सामना न करना पड़े।