भाजपा की जिला कार्यकारिणी की बैठक में सासंद धर्मबीर सिंह का बयान

ख़बरें अभी तक। भिवानी में हुई भाजपा की जिला कार्यकारिणी की बैठक में बोलेत हुए सासंद धर्मबीर सिंह ने बिजली के रेट कम करने को सीएम मनोहरलाल का बढ़ा कदम बताया और कहा कि इसका प्रचार वो 13 विधानसभाओं का दौरा कर करेंगें। साथ ही उन्होंने विपक्ष द्वारा आलोचना करने पर कहा कि विपक्ष इसकी सरहाना करेगा तो उन्हे वोट कौन देगा।

बता दें कि शकुंतला गार्डन में भाजपा की जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस बैठक को मुख्य रुप से सांसद धर्मबीर सिंह ने संबोधित किया और केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनहित योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि ऐसी बैठकें केन्द्र, राज्य व जिला स्तर पर हर तीन माह में होती हैं।

इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा 200 यूनिट तक बिजली की दरें आधी करने के फैसले को मुख्यमंत्री मनोहरलाल का बहुत बड़ा और अच्छा कदम बताया। उन्होंने कहा कि भिवानी महेन्द्रगढ़ लोकसभा व आसपास की 13 विधानसभाओं में मैं खुद जाकर इस बात का प्रचार करूंगा। सांसद ने विपक्ष द्वारा इस फैसले की आलोचना पर कहा कि विपक्ष सरहाना करने लगा तो उन्हे वोट कौन देगा। इस दौरान सांसद ने बसपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा 50 हजार रुपये में सदस्य बनकर सरकार आने पर घर बैठे सरकारी नौकरी पाने के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बता दें कि बिजली दरें आधी करने से सबसे ज्यादा खुशी सासंद धर्मबीर सिंह को है। क्योंकि वो करीब डेढ़ साल से दरें कम करने की मांग कर रहे थे और इस मांग को लेकर सीएम को पत्र भी लिख चुके थे। इसके पिछे सांसद ने लोगों को राहत मिलने, नियमित रुप से बिल आने तथा निगम का घाटा खत्म होने तथा आने वाले चुनावों में इसका पार्टी को लाभ मिलने की दुहाई भी दी थी। इस मांग के पुरा होने पर सासंद के समर्थक इसका श्रेय भी सांसद को ही दे रहे हैं।