आज का दिन होगा किसके लिए खास, जानिए भाग्य चक्र

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य् का ध्यान रखें।

वृष

धैर्यशीलता में कमी आएगी। परन्तु परिवार का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सुधार हो सकता है। आय में व्यवधान आएंगे।

मिथुन

वाणी में सौम्यता रहेगी। पिता को स्वास्थ्यए विकार हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कर्क

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगें।

सिंह

भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

कन्या

नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

तुला

खर्चों में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। खान-पान के प्रति सतर्क रहें।

वृश्चिक

नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु

स्वभाव में चिड़चिड़ापन तो रहेगा। फिर भी वाणी में सौम्यता भी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्यम विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

मकर

भवन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ यात्रा देशाटन के लिए जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

कुंभ

नौकरी में तरक्की के योग तो बन रहे हैं, लेकिन इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी।

मीन

आत्मसंयत रहें। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। पिता को स्वास्थ्यस विकार हो सकते हैं। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है।