चंबा तीसा मुख्य मार्ग पर पड़े गड्ढों से आम जनता परेशान

खबरें अभी तक। हिमाचल सरकार लोगों को कई सुविधा देने की बड़ी बड़ी बातें करती है, पंरन्तु हकीकत कुछ और ही सामने आती है, अगर चम्बा तीसा मुख्य मार्ग की बात की जाए तो चम्बा तीसा मुख्य मार्ग मोहड़ी से कंदला तक सड़क पे इतने खड्डे है मानों सड़क पे खड्डे नहीं खड्डों में सड़क हो. जिससे लोगों को काफी परेशान होना पड़ता है. हैरानी की बात तो यह है की यही मुख्य मार्ग हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष हंस राज के घर का रास्ता है. हिमाचल प्रदेश उपाध्यक्ष लगभग हर दिन इसी रास्ते से आना जाना करते है पंरन्तु उन्होंने भी कभी इस सड़क के बारे में सोचना उचित नहीं समझा इन मार्ग चम्बा तीसा का मुख्य मार्ग है और इस मार्ग पर प्रतिदिन हजारों गाड़ियों की आवाजाही होती है।

कई बार गाडीयों के पार्ट भी टूटे है कई बार बाइक चालक के वैरिंग भी टूटे है और बड़ी गाडीयों के अन्य पार्ट भी टूटे है अगर चम्बा जिला में स्वास्थ्य सुविधाओं की बात की जाए तो स्वास्थ्य सुविधाएं लोगों को बहुत कम मिलती है, सड़क पे खड्डे होने के कारण की वजह से कई बार एम्बुलेन्स भी चम्बा बहुत लेट पहुंचती है. जिसके चलते कई बार मरीज रस्ते में ही दम तोड़ देता है अब सवाल खड़ा यह होता है कि अगर चम्बा तीसा मुख्य मार्ग की इतनी खस्ता हालत है तो छोटी गावं या पंचायतों की सड़कों का क्या हाल होगा ।

वहीं दूसरी और स्थानीय निवासी का कहना है कि मोहड़ी से लेकर कंदला तक सड़क पे बहुत खड्डे है यह चम्बा तीसा मुख्य मार्ग इन खड्डों की वजह से हमें बहुत परेशान होना पड़ता है इसलिए सरकार व् प्रशाशन से मांग है कि जल्दी ही खड्डे भराने का काम करवाए ताकि गाड़ियों का कोई नुक्सान न हो सके ।