पुलिस चौकी पर बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने की छापेमारी

खबरें अभी तक। बिजली विभाग द्वारा बिजली की चोरी पकड़ने के अभियान में वीरवार देर रात एक नज़र ऐसे विभाग के दफ्तर पर पड़ी जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए. जी हां यह विभाग है पुलिस का। पुलिस चौकी शहर जिसकी लाइट किसी बिजली के मीटर से न चलकर सीधे ऊपर से जा रहे तारो में कुंडी डालकर चलाई जा रही थी। जब इस चोरी को बिजली विभाग ने देखा तो बिजली विभाग ने इस चोरी को पकड़ने के लिये बिजली विभाग की विजिलेंस टीम के साथ रैड की जिसमें एसडीओ सिटी गौरव व एसडीओ कनीना सहित विभाग के और भी कर्मचारी शामिल थे।

उनके साथ जिसमें सबइंस्पेक्टर महासिंह सहित पुलिस विभाग के कर्मचारी भी थे। उन्होंने इसके लिये मौके पर सभी तरह के फोटो लेते हुए पूरी वीडियो ग्राफी भी की और सिटी के बहार अपनी गाड़ी के बोनट पर अपने चालान की बुक से चालान भरा। उसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी के कर्मचारियों से उस पर दस्तक करने को कहा तो उन्होंने हस्ताक्षर करने से मना कर दिया। फिर एसडीओ गौरव अपने कर्मचारियों के साथ ऊपर सीधे तार हटाने के लिये जीने में जाने लगा तो पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें ऊपर जाने से मना कर दिया जिसमें हल्की फुल्की उनकी नोकझोक भी हुई। उसके बाद बिजली की टीम गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गयी।

एसडीओ गौरव ने बताया कि पुलिस चौकी का मीटर पीडीसीओ हो रहा है लेकिन फिर भी ये मैन लाइन में सीधा तार जोड़कर बिजली चला रहे है जो कि कानून रूप से गलत है। हमे वंहा से  बिजली डिस्कनेक्ट नही करने दी गयी और हमे झूठे केस में फसाने की बात कही गयी। जिसकी रिकॉर्डिंग हमारे पास हम इसकी शिकायत आगे डीएसपी व एसपी साहब से करेंगे।