बिजली निगम के जेई एसोसिएशन की गेट मीटिंग और हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

ख़बरें अभी तक। अपनी मांगों को लेकर बिजली निगम जेई एसोसिएशन की गेट मीटिंग और धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा। एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियरिंग के आह्वान पर डीई सर्कल रेवाड़ी द्वारा पॉवर शक्ति भवन में निगम स्टोर के सामने गेट मीटिंग कर रोष जताया। एसोसिएशन प्रधान सुनील यादव ने बताया कि 19 से 23 सितम्बर तक प्रतिदिन दो घंटे गेट मीटिंग कर पूरे हरियाणा में सरकार और निगम के खिलाफ रोष प्रकट किया जा रहा है आज तीसरा दिन है इस दौरान कोई भी जेई स्टोर सामान से लेकर रिकवरी भी जमा नहीं करवाएंगे।

उसके बाद भी सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो 24 और 25 सितम्बर को काम छोड़कर हड़ताल पर चले जायेंगे। अपने मोबाइल बंद कर देंगे इस दौरान आम लोगों को परेशानी होगी तो इसकी जिम्मेदारी सरकार और निगम प्रबंधन की होगी। धरने पर बैठे जेई एसोसिएशन प्रधान ने कहा कि आज महकमे में सबसे ज्यादा काम फोरमैन और जेई का होता है लेकिन उनका सबसे अधिक शोषण हो रहा है।

उनकी चार प्रमुख मांगें है सबसे पहले भर्ती कोटे को 65-35 से बदलकर 50-50 परसेंट किया जाए दूसरा जेई को काम के समान घंटे दिए जाये तीसरा पंजाब, हिमाचल और यूपी के सामान वेतनमान दिया जाये और चौथी मांग नए पदों का सर्जन होना चाहिए ताकि उनका वर्कलोड काम हो सके और वे बेहतर काम कर सके। इस मौके पर जेई चरण सिंह, धीरज यादव, चंदरभान, ईश्वर सिंह, सुरेंदर कुमार, रमेश कुमार, विजयपाल, सोहनलाल, संजय कुमार, नीरज कुमार व इंदजीत समेत बड़ी संख्या में जेई और फोरमैन उपस्थित रहे।