रेवाड़ी गैंगरेप के तीनों आरोपियों को कनीना कोर्ट में किया गया पेश

ख़बरें अभी तक। कनीना कोर्ट में पुलिस द्वारा रेवाड़ी गैंगरेप के तीन आरोपियों निशु, दीनदयाल व डॉ. संजीव को पांच दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने पर न्यायधीश पीयूष शर्मा की कोर्ट में पेश किया। न्यायधीश ने सुनवाई करते हुए निशु को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा वहीं बाकी दो को 14 दिन के लिये जूडिशल कस्टडी में भेजते हुए आगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश करने को कहा।

आज पुलिस द्वारा रेवाड़ी गैंग रेप के तीन आरोपियों निशु, दीनदयाल व डॉ. संजीव को उनका पांच दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने पर कनीना कोर्ट में न्यायधीश पीयूष शर्मा की कोर्ट में पेश किया। जहां पुलिस की तरफ से सरकारी वकील ने इन आरोपियों का पांच दिन का और पुलिस रिमांड मांगा। उन्होंने कहा कि अभी दो और मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करना है जिनकी राजस्थान के कोटा में होने की संभावना है।

इसलिये इन्हें पहचान के लिये इनको वंहा लेजाना है जिसमे कम से कम पांच दिन लगेंगे। उन्होंने इस पिछले रिमांड के दौरान इनसे मोबाइल बरामद किया है तथा डॉक्टर की निशानदेही पर ग्लूकोस की बोत्तल बरामद की है। इन सभी पर न्यायधीश ने सुनवाई करते हुए निशु को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा तथा बाकी दो को 14 दिन के लिये जूडिशल कस्टडी में भेजते हुए आगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश करने को कहा।

आरोपी निशु की तरफ से पेश हुए सविंद्र सिंह यादव  एडवोकेट ने कहा कि हर व्यक्ति को अधिकार है कि वह अपना पक्ष रख सकता है इसलिए मैं निशु की तरफ से पेश हुआ हूं। रही बात कनीना बार की उसने किसी भी वकील के पेश न होने की बात कही है तो मैं रेवाड़ी व गुरुग्राम में वकालत करता हूं।