किस राशि पर रहेगी शनि की कृपा, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज नए प्रोजेक्ट के लिए मन में काफी नए विचार पैदा होंगे. बच्चों की मदद से आपके सभी सपने पूरे होंगे. घरवालों की राय तरक्की के लिए कारगर साबित होगी.

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज व्यापारियों को धन लाभ होगा. परिवार के साथ अधिक समय बीतेगा. आज दाम्पत्य संबंध मधुर रहेंगे. आज कहीं बाहर घूमने जाने का योग बन सकता है.

मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज दफ्तर के जरूरी काम से विदेश यात्रा का योग बन सकता है. आज कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी. किसी जरूरी कार्य को पूरा करने में अपनों का साथ मिलेगा.

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज धन लाभ का योग बन रहा है. करीबी से अनबन हो सकती है. आज मन में सवाल कौधेंगे जिनका समाधान ढूंढने में परेशानी हो सकती है.

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कारोबार संबंधित कोई निर्णय ले रहे हैं तो उसपर अच्छे से सोच-विचार कर लें. आज कोई ऐसा काम न करें, जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े। कुत्ते को रोटी खिलाएं, काम में आ रही रुकावटें खत्म होगी।

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज आपके अच्छे व्यवहार से सोचा हुआ हर कार्य पूरा होगा. मित्र के पारिवारिक मामलों में राय काम आएगी. निवेश करने से पहले सबकुछ अच्छे से समझें.

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज घरेलू खर्च में बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में गलतफहमी की वजह से हानि हो सकती है. विरोधी पक्ष आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे. इस राशि के छात्रों के करियर में कोई नया मोड़ आज आ सकता है.

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. इस राशि के कारोबारियों को आज धन प्राप्ति होगी. घर में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन कर सकते हैं. किसी काम को लेकर दोस्तों की योजना से सहमत हो सकते हैं.

धनु राशि का दिन शुभ रहेगा. आज कारोबार में नई योजनाएं लागू करने के लिए दिन शुभ है. आज तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. जीवनसाथी को वॉच गिफ्ट करने से रिश्तों में मधुरता आएगी.

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज गलतियां होने की संभावना है. आज पुराने क्लाइंट से अनबन हो सकती है. आज सेहत को फिट रखने के लिए वॉक पर जाए.

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज दफ्तर में कार्य पूरा करने में जल्दबाजी ना करें. किसी पुराने क्लाइंट से आज आपकी अनबन हो सकती है. आज आप अपनी भाषा में सही शब्दों का प्रयोग करें.

मीन राशि का दिन दिन समान्य रहेगा. दाम्पत्य जीवन आज सुखमय बना रहेगा. आज आपके रिश्तों में मिठास आएगी. आज सोचने के तरीके में बदलाव आएगा. ऑफिस में फायदा हो सकता है. आज सामाजिक समारोह में इज्जत मिलेगी.