प्रेमिका के घर मिलने आया प्रेमी, परिवार वालों ने की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

ख़बरें अभी तक। झारखण्ड: बोकारो जिला के पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के ऊपरघाट में धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है जहां 22 वर्षीय संतोष घांसी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पोखरिया निवासी धुजा घांसी के 22 वर्षीय पुत्र संतोष घांसी का प्रेम प्रसंग गांव की ही तेजो साव की बेटी गुड़िया के साथ था। गुड़िया शादीशुदा थी और फिलहाल मायके आयी हुई थी. प्रेम प्रसंग की जानकारी गुड़िया के परिजनों को पहले से थी। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात गुड़िया से मिलने संतोष उसके घर आ रहा था। तभी गुड़िया ने संतोष को मना किया कि घर के सारे लोग जाग रहे हैं।

लेकिन संतोष नहीं माना और उससे मिलने उसके घर पीछे के खिड़की से पहुंच गया। जिसके बाद गुड़िया के पिता तेजो साव, मां लीलावती देवी, भाई उमेश साव और चाचा सूकर साव सभी ने मिलकर संतोष को कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। वहीं मृतक के गर्दन, हाथ और कंधे पर कुल्हाड़ी से काटे जाने के निशान हैं. वहीं संतोष का शव तेजो साव के घर के पीछे झाड़ियों में फेंका हुआ पाया गया।

घटना के बाद पेंक नारायणपुर थाना की पुलिस ने घटना में संलिप्त गुड़िया देवी की मां लीलावती देवी और उसके पिता तेजो साव को भ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सूकर साव और उमेश साव फरार हैं।पुलिस ने गुड़िया को भी हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है। इस संबंध में बताया जाता है कि मृतक संतोष घांसी टावर लाईन का ठेकेदार था। वहीं ऐसे निर्मम हत्या की खबर पूरे ऊपरघाट में आग की तरह फैलने से पूरे उपरघाट में दहशत व्याप्त हो चुका है।