हमारा लक्ष्य राम मंदिर का निर्माण करना: सुरेंद्र जैन

ख़बरें अभी तक। राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने में समय लग रहा है, इसलिए 5 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाली सन्तों की उच्चाधिकार समिति की बैठक में लिए गए फैसले को तुरंत प्रभाव से विश्व हिन्दू परिषद लागू करेगी। उनका लक्ष्य राम मंदिर का निर्माण है, अब और इंतजार नहीं किया जा सकता। यह कहना है वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र जैन का। उनका कहना है इसे 2019 के चुनाव से जोड़ कर ना देखा जाए, यह हिंदुओं का गुस्सा है।

सुरेंद्र जैन ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में करोड़ों लोगों ने भाग लिया, लेकिन मामला न्याय पालिका में चला गया। 8 साल बीत चुके हैं, लेकिन सुप्रीम कोर्ट मंदिर निर्माण को लेकर फैसला नहीं कर पा रहा है। इसलिए अब हम मंदिर निर्माण के लिए ओर प्रतीक्षा नहीं कर सकते। अब यह मामला सन्तों के सामने रखा गया है। 5 अक्टूबर को दिल्ली में सन्त उच्चाधिकार समिति की बैठक है। वहां जो भी फैसला होगा, उसे विश्वहिंदू परिषद तुरंत प्रभाव से लागू करेगी, चाहे व मंदिर निर्माण या कर सेवा का फैंसला हो।

देश के हर राम मंदिर को लेकर गुस्से में है, सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने में देरी हो रही है। उनका लक्ष्य राम मंदिर का निर्माण करना है। चाहे वह सुप्रीम कोर्ट के आदेश से पहले ही क्यों ना हो। इसे 2019 के साथ जोड़ कर देखना गलत है। कांग्रेस ने इस मामले में राजनीति की थी। खामियाजा उनके सामने है।