अपने कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट देने के लिए मशहूर इस हीरा व्यापारी ने इस बार कर्मचारियों को दी 1 करोड़ की मर्सिडीज कार

ख़बरें अभी तक। आप लोगों ने अक्सर देखा होगा की कंपनी अपने एम्प्लॉइज को बोनस के नाम पर सैलरी या किसी अन्य प्रकार का गिफ्त दे देते है. लेकिन महंगे गिफ्ट देने के लिए अगर कोई मशहूर है तो वह है हीरा व्यापारी सावजी भाई ढोलकिया. सावजी भाई हरे कृष्णा एक्सपोर्ट के मालिक हैं, यह फर्म हीरे और कपड़ों का कारोबार  करती है.

सावजी भाई हर साल अपनी कंपनी के कर्मचारियों को कुछ न कुछ महंगा गिफ्ट देते है. इस बार सावजी ने कंपनी के 25 साल पूरे होने पर इस बार अपने तीन कर्मचारियों को एक करोड़ रुपए की तीन मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी कार गिफ्ट में दी हैं। सूरत में मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350 डी एसयूवी कार की ऑन-रोड कीमत 1 करोड़ रुपए के करीब है। इससे पहले इन्होंने 2017 में नए साल के मौके पर अपने कर्मचारियों को डैटसन रेडी-गो की 1200 कार गिफ्ट में दी थी। इसके अलावा, 2016 में, अपने कर्मचारियों को 51 करोड़ रुपए का दीवाली बोनस दिया था।

इस मौके पर सावजी ने अपने कर्मचारियों को 400 फ्लैटों के साथ 1260 कारों का गिफ्ट दिया था। उसके पहले भी सावजी भाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को 491 कारें और 200 फ्लैट्स गिफ्ट में दिए थे। ढोलकिया ने साथ ही सड़क दुर्घटना में मौत हुई एक कर्मचारी के परिवार को एक करोड़ रुपए का चेक भी दिया। उनका कहना है कि उनकी कंपनी अपने कर्मचारियों की बदौलत ही इतनी बड़ी हुई है। इसलिए वह अपने कर्मचारियों को यह तोहफा दे रहे हैं।

सावजी भाई बताते है कि वे कर्मचारियों को उनके प्रदर्शन के आधार पर गिफ्ट देते हैं, वे नहीं चाहते कि उनके साथ काम करने वाले कर्मचारी नाखुश होकर काम करें।