भोजपुर: ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद डाला

ख़बरें अभी तक। भोजपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। देर रात सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है जिसमें तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने नियंत्रण खो कर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद डाला जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पिरो थाना के बसावन टोला के पास एक टेम्पू अनियंत्रित हो कर बिजली के खम्भे से जा टकराई जिसमें एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई बाकि दो लोगों का इलाज आरा के सदर अस्पताल में चल रहा है।

बता दें पूरा मामला है बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड की जहां बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव निवासी संजय पांडेय का 18 वर्षीय लड़का महाबली पांडेय मोटरसाइकिल से डोरी गंज अपनी मां को लाने जा रहा था। इसी क्रम में आरा-छपरा पुल बबुरा गांव के पास कोइलवर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसके मोटरसाइकिल को पीछे से धक्का मारा जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद घर में माहौल गमगीन बना हुआ है। इलाके में जुतिया पर्व के दिन बेटे की मौत हो जाने से पूरा गाँव में मातम पसरा हुआ है। बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां कलेजा पीटपीट कर अपने किस्मत पर रो रही है, वही पिता भी बहुत भायुक है। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों आरा छपरा मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी करने लगे घटना से गुस्साई भीड़ ने कई ट्रकों को निशाना बनाया और कई ट्रको में तोड़ फोड़ भी की और शव के साथ प्रदर्शन कर मुवावजे की मांग किया। घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा थाना अध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल में भेज दिया है।