गंगा में नहा रही महिला के साथ गैंगरेप, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

ख़बरें अभी तक। बिहार में दुष्कर्म, छेड़छाड़ जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे है. हर रोज महिलाओं से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले सुनने को मिलते रहते है. वहीं एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है और ये मामला काफी शर्मनाक है जिसमें महिला पर्व के दौरान उपवास पर थी और इस दौरान वह गंगा में नहाने के लिए गई थी, इसी दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया, घटना मोकाम के बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव की है, मामले के दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम शिवपूजन महतो है जो बस चालक है और दूसरे आरोपी का नाम विकास है.

आरोपियों ने महिला से दुष्कर्म की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी है, वायरल वीडियो में महिला आरोपियों को अपने पर्व और गंगा मैया की दुहाई देती नजर आ रही है. जिसमें महिला आरोपियों से चिल्लाते हुए कहती रही- ‘गंगा माई के किरिया भैया, पर्व कैले हियो, सहल हियो, छोड़ द.’ हालांकि, आरोपियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ.

बता दें कि घटना के वक्त महिला नहा रही थी, इसी दौरान एक आरोपी न्यूड होकर नदी के पास आया. दूसरे आरोपी को उसने महिला को बाहर लाने को कहा. आरोपी ने महिला को गालियां दी और चुप रहने की धमकी दी. इसके बाद घाट किनारे और नदी में महिला से गैंगरेप किया.

आपको बता दें कि बिहार में पिछले कुछ महीनों से महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा प्रमुख राजनीतिक मुद्दा बनता रहा है. मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड में सरकार को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.बीते कुछ महीनों में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के अनेकों वीडियो बिहार में वायरल हुए हैं. विपक्षी नेता आरोप लगाते रहे हैं कि पुलिस-प्रशासन की नींद नहीं खुली है. इस घटना ने एक बार फिर से नीतीश सरकार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.