बीजेपी सरकार को किसानों की चिंता नहीं : अभय चौटाला

खबरें अभी तक। नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने चंडीगढ़ में अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को किसानों के मुद्दों पर मंडियों में पहुंचकर उनकी सहायता करने के आदेश दिया. उन्होंने कहा कि मंडियों में किसानों की बेकद्री हो रही है.  बीजेपी सरकार को किसानों की चिंता बिल्कुल भी नहीं है. बीजेपी केवल सत्ता में आने के लिए किसानों से बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन सत्ता में आने के बाद किसानों से किया वादा भूल गए.

साथ ही उन्होंने इनेलो के अंदर चल रही खींचतान को लेकर कहा कि सभी पार्टियों में फेरबदल होता रहता है, हमारी पार्टी ने भी कुछ बदलाव किए हैं. पार्टी सुप्रीमो ने अपने हिसाब से कुछ नए लोगों को जिम्मेदारी सौंपी है. दुष्यंत चौटाला के पार्टी से निलंबित करने के मुद्दे पर उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मुझे खुद टीवी और अखबारों से इसकी जानकारी मिली.

वहीं उन्होंने इनसो के भंग करने के एक सवाल में कहा कि पार्टी सुप्रीमो को 3 अक्टूबर को हुई बैठक में सब अधिकार दिए गए थे. उनके जो फैसले है वो सबके लिए हैं. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि इनेलो की हर रैली में व्यवस्था स्थापित करने के लिए हमेशा से युवा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाती है.