शादी के बंधन में बंधे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

खबरें अभी तक। प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शुक्रवार को शादी हो गई है. जी हाँ, वेसे तो Bigg Boss के हर season में किसी ना किसी को प्यार हो ही जाता है, किसी का प्यार टाइमपास के लिए होता है, तो किसी का प्यार TRP के लिए, लेकिन प्रिंस और युविका का मिलना तो जैसे Bigg Boss के ज़रिए ही लिखा था. प्रिंस नरूला ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली तब तो शायद उन्हें पता भी नहीं होगा कि उनका दिल वहां क्यूट गर्ल युविका पर आ जाएगा.

शुक्रवार रात मुम्बई के सन एंड सेंड होटल में प्रिंस और युविका  शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है. जहां तबू, सुनील शेट्टी, जैसे कई बॉलीवुड  के बड़े सितारे पहुंचे.. और साथ ही, एक्ट्रेस रश्मि देसाई, करण पटेल, रणविजय, प्रियांक शर्मा, वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल जैसे कई टीवी स्टार्स भी  प्रिंस और युविका के इस खास मौके का हिस्सा बने. याद दिलवा दें कि जनवरी में दोनों ने सगाई की थी जिसे प्रिंस ने अपने IG handle के ज़रिए सबके साथ शेयर  किया था.

जाहां प्रिंस को रिएलिटी शो का किंग माना जाता है, तो वहीं युविका  भी बॉलीवुड और कन्नड़  की कई फिल्मों में नज़र आ चूकी है.. प्रिंस ने अपने करियर  की शुरूआत 2014 में PTC Mr. Punjab से की. और फिर तो जैसे उनकी ज़िंदगी एक से एक सिड़ी पार करती रही और उन्होंने हर मौकाम हासिल कर लिया.. चाहे फिर वो MTV Splitsvilla हो, MTV रोडीज हो, रोडीज एक्स-2 हो या फिर Bigg Boss हो, प्रिंस ने सभी खिताब अपने नाम कर लिए.

सुत्रों की माने तो,  21st अक्तूबर को चंडीगढ़ में प्रिंस और युविका की रिसेप्शन party भी की जाएगी.