#MeToo: साजिद खान पर लगे आरोपो के बाद किरण खेर और मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

खबरें अभी तक। फिल्मी जगत में आजकल #METOO का दौर चला हुआ है। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम इस पर आ चुके हैं। बॉलीवुड में बड़े फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगने के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट हाउसफुल 4 से अपना नाम वापस ले लिया है। हाल ही में इस बारे में मलाइका अरोरा और किरण खेर से सवाल किया गया. तो किरण खेर ने कहा आरोपों में कितना सच अभी कहना मुश्क‍िल है।

दरअसल,  ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 8’ की जज किरण खेर और मलाइका हाल ही में शो के प्रमोशन इवेंट पर पहुंची थीं। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे साजिद खान के बारे में सवाल किया गया था। सवाल का जवाब देते हुए किरण खेर ने कहा, “मैं साजिद को सालों से जानती हूं। लेकिन जब मेरे साथ कुछ नहीं हुआ है तो मैं उसके बारे में कुछ बोल नहीं सकती हूं। अब उसमें कितना सच है, क्या है.. उसके बारे में केवल साजिद ही बता सकते हैं या फिर आरोप लगाने वाली महिलाएं बता सकती है। ’जो लड़कियां और महिलाएं अपनी बात रख रही हैं, मैं उनका पूरा सम्मान करती हूं।”

किरण खेर ने उनसे कहा, “मुझे इस बारे में बात करने से कोई परेशानी नहीं है। जब दूसरे पत्रकार ने भी साजिद खान से जुड़ा सवाल किया तो मलाइका ने कहा कि, ‘आप लोग साजिद के पीछे ही मत पड़े रहिए। ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिनको लेकर खुलासे हो रहे हैं। हम साजिद को अच्छे से जानते हैं, इसलिए हमसे केवल उन्हीं के बारे में सवाल क्यों पूछ रहे हैं।”