ड्राइवर ने लिफ्ट में की महिला से रेप करने की कोशिश

खबरें अभी तक। गाजियाबाद में फिर मानवता को शर्मसार करने वाली हरकत देखने को मिली. जी हां गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम स्‍थित एक सोसायटी में लोगों के घरों में काम करने वाली महिला से लिफ्ट में रेप करने की कोशिश की गई. आपको बता दें कि इस घिनौनी हरकत को करने वाला शख्स उसी सोसायटी में बतौर ड्राइवर एक परिवार की गाड़ी चलाने  का काम करता है.यह पूरी घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है. बता दें की  पीड़िता इंदिरापुरम की एटीएस सोसाइटी के घरों में काम करती है. एटीएस सोसायटी में हाईप्रोफाइल लोगों की रिहाइश है. बताया जा रहा है कि जब महिला काम करने के बाद सोयायटी से अपने घर लौट रही थी, उस समय अचानक आरोपी ड्राइवर अवधेश लिफ्ट में घुस गया और रेप करने की कोशिश की.

बात यहीं खत्म नहीं हुई लिफ्ट में रेप की कोशिस करने के बाद आरोपी लिफ्ट को सोसायटी की छत पर ले गया और वहां पर भी घिनौनी हरकत कीं, लेकिन महिला हिम्मत दिखाते हुए किसी तरह से नीचे की तरफ भागी और शोर मचा दिया.

बताया जा रहा है की आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि, पुलिस की पकड़ में आने के बाद आरोपी आरोपों से इंकार कर बचने की कोशिश कर रहा है.

वहीं दूसरी ओर गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कहा कि मामले में अवधेश नाम के आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है और रेप के प्रयास की धाराओं का मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेजा जा रहा है.

वहीं इस पूरी घटना के बाद सोसाइटी की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं सोसाइटी में तैनात प्राइवेट सुरक्षाकर्मी उस समय क्या कर रहे थे, इस पर भी पुलिस जांच की बात कह रही है. एक हाईप्रोफाइल सोसाइटी में इस तरह की संगीन वारदात के बाद सोसाइटी के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़े हो गए हैं.