स्पेशल सेल ने ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार,100 करोड़ की हेरोइन बरामद

खबरें अभी तक। दिल्ली पुलिस के हत्थे लगी बड़ी कामयाबी जी हां दिल्ली स्पेशल सेल ने नशे का धंधा करने वाले बड़े रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है. आपको बता दें कि स्पेशल टीम ने दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 100 करोड़ की हेरोइन जब्त की है।

बताय जा रहा है कि ये तस्कर गुवाहाटी से ड्रग्स लाते थे और देश के अलग अलग राज्यों में सप्लाई किया करते थे. आपको बता दें कि असम से ये आरोपी ड्रग्स चाय की पत्ती के साथ मिलाकर लाते थे। शायद आपको याद हो कि इससे पहले पुलिस ने 13 तारीख को संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से शाहिद नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया था. शाहिद गुवाहाटी से चाय की पत्ती के साथ हेरोइन छिपाकर दिल्ली लाता था. उसे ड्रग्स की यह खेप मनसोर के सप्लायर घनश्याम को देनी थी. पुलिस ने घनश्याम को भी गिरफ्तार कर लिया है.

स्पेशल सेल ने बताया कि शाहिद पिछले काफी समय से गुवाहाटी और इम्फाल जाता है, जहां से ड्रग्स लाकर दिल्ली-एनसीआर, मध्यप्रदेश और पंजाब में सप्लाई करता था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बताया कि घनश्याम पैसों का जुगाड़ करता है, जिससे ड्रग्स खरीदा जाता था. स्पेशल सेल अब उन ड्रग तस्करों की तलाश कर रही है जिन्हें ये दोनों ड्रग्स बेचा करते थे.

आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में स्पेशल सेल ने 20 किलो हेरोइन भी दिल्ली से ज़ब्त की थी और अब 25 किलो हेरोइन बरामद की है. अभी तक की जांच में सामने आया है कि म्यांमार से भी ड्रग्स लाया जाता है. स्पेशल सेल अब इम्फाल के उस शख्स की तलाश कर रही है जो नशीले पदार्थ की तस्करी करता है।